Saturday, February 24, 2024
HomeJharkhandपत्रकार पर हमले के आरोपी की सूचना देनेवाले को मिलेगा 25 हजार...

पत्रकार पर हमले के आरोपी की सूचना देनेवाले को मिलेगा 25 हजार का इनाम ,राँची पुलिस ने जारी किया पोस्टर

राँची पुलिस ने विडीओ जर्नलिस्ट बैजनाथ महतो पर हमला करनेवाले मुख्य आरोपी आकाश उर्फ़ बेंगा की पहचान कर ली है। लेकिन वो पुलिस की गिरफ़्त से बाहर है।

राँची:
रांची के सीनियर जर्नलिस्ट बैजनाथ महतो पर हुए हमले में शामिल अपराधी चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के पकड़ से बाहर है । घटना के बाद से पत्रकार बैजनाथ अस्पताल में जीवन – मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं । राँची पुलिस ने पत्रकार पर हमला करनेवाले मुख्य आरोपी आकाश उर्फ़ बेंगा की पहचान कर ली है। लेकिन वो पुलिस की गिरफ़्त से बाहर है। राँची पुलिस ने तस्वीर हमला करनेवाले मुख्य आरोपी आकाश उर्फ़ बेंगा की जारी की है। साथ ही आरोपी आकाश उर्फ़ बेंगा की सूचना देनेवाले को 25 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा भी की है। सूचना देनेवाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।

ग़ौरतलब है कि पिछले 11 सितम्बर को राँची के रहनेवाले समाचार प्लस चैनल के विडीओ जर्नलिस्ट बैजनाथ महतो पर जानलेवा हमला हुआ था । बेहोशी की हालत में पेट्रोलिंग पुलिस ने पत्रकार को RIMS में भर्ती कराया था।

बैजनाथ महतो को देखने गुलाम मुस्तफा रिम्स गए

ग़ुलाम मुस्तफ़ा रिम्स में घायल पत्रकार और उनके परिजनों से मिलते हुए

मंगलवार को भारतीय एकता कमेटी के संस्थापक एवं अध्यक्ष गुलाम मुस्तफा रिम्स के न्यूरो विभाग में भर्ती समाचार प्लस के विडीओ जर्नलिस्ट बैजनाथ महतो को देखने रिम्स गए और बैजनाथ महतो के परिवार वालों से मिलकर हाल-चाल जाना l भारतीय कमेटी के संस्थापक अध्यक्ष गुलाम मुस्तफा ने दुआ किया कि अल्लाह जल्द से जल्द बैजनाथ को ठीक कर दे और हमसे जितना भी हो सकता है सहयोग करेंगे । भारतीय एकता कमेटी बैजनाथ महतो को जरूर हर तरह से मदद करेगी l मुस्तफा ने कहा कि प्रेस लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है l अगर कोई भी अपराधी, किसी भी पत्रकार पर जानलेवा हमला करता है तो सीधा लोकतंत्र पर हमला है l उन्होंने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से अपील की है कि बैजनाथ महतो के ऊपर जानलेवा हमला करने वालों को अविलंब गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए l पत्रकार का बेहतरीन इलाज करवाया जाए । अगर फिर मीडिया कर्मी पर कोई भी हमला किया तो इसका अंजाम बहुत बुरा होगा l

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments