HomeJharkhandविद्यालय भवन के उद्घाटन में मंत्री ने कराया लौंडा डांस, देखिए वीडियो

विद्यालय भवन के उद्घाटन में मंत्री ने कराया लौंडा डांस, देखिए वीडियो

विद्यालय को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है। विद्यालय एक ऐसी जगह है जहां से बच्चों को जीवन के आदर्श और अच्छे भविष्य के लिए संस्कार दिये जाते हैं। इन्हीं विद्यालयों से निकलकर यही बच्चे हमारे समाज और देश को एक आदर्श दिशा देते हैं। लेकिन आज इन विद्यालयों के आदर्श को समाज के तथाकथित आदर्श पुरुष धूल में मिला रहे हैं।जिस विद्यालय में देश की संस्कृति पनपती है वहाँ लौंडा डांस कराया जा रहा है। झारखंड के एक माननीय मंत्री के द्वारा एक नए स्कूल भवन का उद्घाटन किया जाता है और इसी उपलक्ष्य में इस उद्घाटन के इवेंट चार चंद लगाने के लिए लौंडा डांस कराया जाता है। मंत्री जी भी इस लौंडा डांस का अपने समर्थकों के साथ खूब लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं। इस लौंडा डांस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो गया है।

देखें वीडियो :

यह मामला झारखंड के चतरा जिले का है। छात्रा जिले के प्रतापपुर और कौरा उत्क्रमित विद्यालय के नए भवन का उद्घाटन करने के लिए, झारखंड सरकार में श्रम मंत्री, सत्यानंद भोक्ता पहुंचे थे। आपको बता दें की सत्यानंद भोक्ता चतरा के विधायक हैं। महागठबंधन में राजद की तरफ से जीतने वाले प्रदेश के एकलौते विधायक भी हैं। चतरा से निर्वाचित होने वाले यह पहले विधायक हैं, जिन्हें तीन बार मंत्री बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। भाजपा और झाविमो में क़िस्मत आज़माने के बाद 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले झाविमो छोड़कर राजद में चले गए और विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार जनार्दन पासवान को पराजित कर हेमंत सरकार में मंत्री बन गए।

आज चतरा जिले में एक नये स्कूल भवन के उद्घाटन के मौक़े पर मंत्री जी अपने साथ पूरा लाव-लश्कर लेकर आये थे। उनके साथ समर्थकों की भी भीड़ थी। नये विद्यालय भवन के उद्घाटन कार्यक्रम के बाद स्कूल की छत पर महफिल जमी थी। मंत्री जी की ख़ातिरदारी और उनका मन बहलाने के लिए विद्यालय की छत पर ही नृत्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। आमतौर पर आप भी समझ रहे होंगे की यह नृत्य कार्यक्रम विद्यालय के बच्चों द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। लेकिन नहीं ! यहां विद्यालय के बच्चे नहीं बल्कि लौंडे से नृत्य कार्यक्रम कराया जा रहा था। करीब एक घंटे तक चले इस नृत्य कार्यक्रम में किसी ने कोई आपत्ति नहीं जतायी। मंत्री जी के रहते आख़िर किसकी हिम्मत होती की इस रंगारंग नृत्य कार्यक्रम पर आपत्ति जताये। मंत्री जी और उनके समर्थकों ने खूब आनंद उठाया । ख़ैर अब यह नृत्य कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और आम पब्लिक भी इस लौंडा डांस का आनंद ले रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments