HomeJharkhandराजधानी में बढ़ते अपराध के विरोध में प्रदर्शन

राजधानी में बढ़ते अपराध के विरोध में प्रदर्शन

झारखंड की कानून व्यवस्था चरमरा गई है ऐसा कोई सप्ताह नहीं बीतता जब दिनदहाड़े गोली ना चलती हो लूटने होती हो या बलात्कार ना होता हो.

झारखंड में हो रहे लगातार हत्या, लूट, बलात्कार जेल के अंदर से रंगदारी जैसे बढ़ते अपराध के विरोध में राजधानी के खादगड़ा सब्जी मंडी सुखदेव नगर थाना के समीप यूथ आफ रांची के तत्वाधान में विरोध प्रदर्शन भैरव सिंह के नेतृत्व में किया गया. जिसमें सैकड़ो युवा उपस्थित थे. हिंदूवादी नेता भैरव सिंह ने कहा झारखंड की कानून व्यवस्था चरमरा गई है. ऐसा कोई सप्ताह नहीं बीतता जब दिनदहाड़े गोली ना चलती हो, लूटने होती हो या बलात्कार ना होता हो. अपराधी इस प्रकार बेलगाम हो गए हैं की जेल के अंदर भी हत्याएं हो रही है. जेल के अंदर से धमकियां दी जा रही है. यहां तक की रांची के प्रमुख अखबार प्रभात खबर के मुख्य संपादक को भी धमकियां दी जाने लगी है. वर्तमान सरकार को इससे कोई मतलब नहीं है. भ्रष्टाचार में लिप्त रहने वाली यह सरकार सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार में लिप्त है और इसे आम जनता की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है.
इसमें मुख्य रूप से भैरव सिंह, अमृत रमन, अजय साहू, गुड्डू लोहार , विक्की ठाकुर, सुमन,रीना रूपा और भी सैकड़ो लोग उपस्थित थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments