HomeJharkhand30 अप्रैल को राँची में ऐतिहासिक यादव महाजुटान होगा

30 अप्रैल को राँची में ऐतिहासिक यादव महाजुटान होगा

झारखंड बिहार दिल्ली यूपी सहित अनेक राज्यों से दर्जनों मंत्री,सांसद, विधायक अतिथि के तौर पर आयेंगे।

श्रीकृष्ण विकास परिषद यादव समाज का 8 वां स्थापना दिवस (१० अप्रैल) के अवसर पर वार्षिक प्रांतीय सम्मेलन करने को लेकर धुर्वा वाईबीएन स्कूल सभागार में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में आगामी 30 अप्रैल २०23 को मुख्य विषय “यदुवंश गाथा” श्रीकृष्ण संकल्प के तहत यादव समाज के संघर्ष, साम्राज्य एवं बलिदान को याद करते हुए राजा ययाति – वीर लोरीक – आल्हा ऊदल पर परिचर्चा, कार्यक्रम सुनिश्चित की गई !
श्रीकृष्ण विकास परिषद झा0 के मुख्य संरक्षक कैलाश यादव ने कहा कि राजनीतिक एवं सामाजिक संगठन को बढ़ावा देकर ही सामाजिक विकास संभव है ।

30′ को धुर्वा YBN स्कूल में यादव महाजुटान ऐतिहासिक होगा, “यदुवंश गाथा,राजा ययाति,वीर लोरीक एवं आल्हा ऊदल पर परिचर्चा”

कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए परिषद के तत्त्वाधान में धुर्वा,बिरसा चौक,हटिया,डोरंडा,हिनू, हरमू,रातु रोड,कोकर, बरियातू,नामकुम,बूटी मोड़, बुढ़मू, ओरमांझी, टाटीसिलवे, खेलारी,चांहो सहित तमाम जिलों में जिला एवं प्रदेश पदाधिकारियों द्वारा जनजागरण अभियान के तहत लोगो को आमंत्रित किया जा रहा है ! इसी सिलसिले में आज धुर्वा में एक बैठक कर लोगो को जोड़ने का काम किया गया !
ज्ञातव्य है कि श्रीकृष्ण विकास परिषद यादव समाज वृहत रूप से प्रत्येक वर्ष अनेकों सामाजिक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम कर लोगो को एकजुट कर जागरूक करने का काम करता है ।

तैयारी को लेकर 12 को YBN स्कूल में आयोजन समिति की महत्वपूर्ण बैठक 3 बजे से होगी : कैलाश यादव
यादव ने कहा की 30 अप्रैल को YBN स्कूल सभागार में आयोजित यदुवंश गाथा ” श्रीकृष्ण संकल्प” कार्यक्रम में मुख्य एवं विशिष्ट अतिथि के तौर पर झारखंड, बिहार के अलावा हरियाणा दिल्ली यूपी सहित अनेक राज्यों से कई मंत्री, सांसद, विधायक मौजूद रहेंगे । दिनांक 12/4/23 को परिषद की महत्वपूर्ण बैठक दिन के 3 बजे से वाईबीएन स्कूल में रखी गई है, जिसमें आयोजन समिति के प्रमुख सदस्यगण उपस्थित रहेंगे !
आज की बैठक में प्रो,गोपाल यादव, सुरेश राय ,रामकुमार यादव,चंदेश्वर प्रसाद,मैनेजर राय,रामइकबाल चौधरी, कामेश्वर यादव, मुना यादव, उमेश यादव,जैनेंद्र राय, डा.सत्यनारायण सिंह,ओमप्रकाश यादव,हरेशर यादव, सहित अन्य लोग मौजूद थे ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments