HomeJharkhandपांच दिवसीय फुटबाल मैच का समापन, फाइनल में छोटानागपुर-11 ने 7-1 से...

पांच दिवसीय फुटबाल मैच का समापन, फाइनल में छोटानागपुर-11 ने 7-1 से मैच जीता

खेल को हार-जीत की भावना से नहीं बल्कि खेल भावना से खेल कर आनंद की अनुभूति करें। बरसात के बाद अन्य खेल का आयोजन करें।


रांची:

रिक्रियेशन क्लब, CMPDI (मुख्यालय) द्वारा संस्थान के खेल मैदान में आयोजित पांच दिवसीय फुटबॉल मैच के पुरस्कार-सह-समापन समारोह के मुख्य अतिथि सीएमपीडीआई के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक एवं कोल इंडिया के निदेशक (तकनीकी) विनय दयाल ने विजेता टीम छोटानागपुर-11 को एवं निदेशक (तकनीकी/आरडीएंडटी) आरएन झा ने उप-विजेता टीम को पुरस्कृत किया। इस मौके पर श्री दयाल ने कहा कि खेल को हार-जीत की भावना से नहीं बल्कि खेल भावना से खेल कर आनंद की अनुभूति करें। बरसात के बाद अन्य खेल का आयोजन करें।

फाइनल में छोटानागपुर-11 बनाम शॉलिन एलेवन का मुकाबला हुआ। छोटानागपुर-11 ने शॉलिन एलेवन को 7-1 से पराजित किया। शुरूआत से छोटानागपुर-11 की टीम ने शॉलिन एलेवन पर दबाव बनाए रखा। छोटानागपुर-11 की टीम की ओर से श्री सुनेम आईन्द ने 3 गोल, श्री जगदेव मुण्डा ने 2 गोल तथा श्री राज कुमार ने 2 गोल कर अपनी टीम को जीत दिलायी। जवाब में शॉलिन एलेवन की टीम की ओर से श्री राजू हेम्ब्रम ने सिर्फ एक गोल ही किया। छोटानागपुर-11 की टीम के श्री सुनेम आईन्द को सबसे अधिक गोल करने पर मैच ऑफ दी सीरिज एवं मैच ऑफ दी मैच का खिताब दिया गया।

इस अवसर पर म्युजिकल चेयर प्रतियोगिता का भी आयोजन किया। इस प्रतियोगिता के प्रथम-सुश्री दीपानिता, द्वितीय-सुश्री अन्ना एक्का एवं तृतीय स्थान पर रहीं सुश्री पी. गंगावती को संस्थान ने महाप्रबंधक (कार्मिक एवं प्रशासन) सुनीता मेहता ने पुरस्कृत किया। इस 5 दिवसीय टूर्नामेंट को सफल बनाने में रिक्रियेशन क्लब के महासचिव शंकर राम, राजेश सिन्हा, बसंत प्रमाणिक, प्रवीण मौर्या, नवीन कुमार यादव के अलावा सरफराज अहमद एवं एमएम सिद्धिकी की भूमिका अहम रही।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments