Saturday, March 2, 2024
HomeJharkhandCRPF पर हुए FIR पर भड़के बाबूलाल मरांडी

CRPF पर हुए FIR पर भड़के बाबूलाल मरांडी

राँची पुलिस अगर क़ानून सम्मत काम करती है तो, पहले मुख्यमंत्री और उनके भाड़े के टट्टूओं के साथ ही वहाँ मौजूद पुलिस और प्रशासनिक अफ़सरों पर मुक़दमा करे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने 20 जनवरी को जस्टिस एलपीएन शाह देव चौक पर मुख्यमंत्री के भाषण देने का वीडियो जारी कर प्रशासन से कार्रवाई की मांग की। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि 20 जनवरी की रात सीएम आवास से सटे एलपीएन शाह देव चौक पर जहॉं धारा 144 लगा हुआ था, वहां मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बड़ी बेशर्मी से अपने अधिकारियों के साथ क़ानून की धज्जीयां उड़ा रहे थे।

झारखंड पुलिस और प्रशासनिक अफ़सरों पर मुक़दमा हो : बाबूलाल मरांडी

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि ईडी अधिकारियों की सुरक्षा एवं उन्हें भाड़े पर लाये गये तीर-धनुष से लैश लोगों से बचाने के लिये आये CRPF अफ़सरों-जवानों पर निषेधाज्ञा उल्लंघन का मुक़दमा करने वाली राँची पुलिस अगर क़ानून सम्मत काम करती है तो, पहले मुख्यमंत्री और उनके भाड़े के टट्टूओं के साथ ही वहाँ मौजूद पुलिस और प्रशासनिक अफ़सरों पर मुक़दमा करे।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को चेताते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी आप लिखकर रख लीजिए की केन्द्रीय एजेंसी और केन्द्रीय सुरक्षा बलों को डराने के लिये पुलिसिया ताक़त के दुरूपयोग का प्रयास उनको भारी पड़ेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments