Saturday, March 2, 2024
HomeJharkhandCBSE National Adolescent Summit-2023 में सरला बिरला पब्लिक स्कूल के छात्रों का...

CBSE National Adolescent Summit-2023 में सरला बिरला पब्लिक स्कूल के छात्रों का शानदार प्रदर्शन

कक्षा 9 के शिवांश सिंह, कक्षा 11 के स्पर्श रंजन और शशांक सौरव को राष्ट्रीय स्कूल स्वास्थ्य और कल्याण प्रदर्शनी में विशेष जूरी पुरस्कार मिला।

सरला बिरला पब्लिक स्कूल, रांची के छात्रों ने राष्ट्रीय बाल भवन, नई दिल्ली में आयोजित सीबीएसई नेशनल एडोलेसेंट समिट-2023 में शानदार प्रदर्शन किया। कक्षा 9 के सिद्धांत विक्रम सिंह को समसामयिक विषयों पर आधारित कार्यक्रम ‘पाठशाला नुक्कड़ की‘ में द्वितीय स्थान प्राप्त हुआ, उन्हें सर्टिफिकेट और पदक प्रदान किया गया। कक्षा 9 के शिवांश सिंह, कक्षा 11 के स्पर्श रंजन और शशांक सौरव को राष्ट्रीय स्कूल स्वास्थ्य और कल्याण प्रदर्शनी में विशेष जूरी पुरस्कार मिला। विद्यालय की प्राचार्या श्रीमती परमजीत कौर को विशिष्ट भागीदारी के लिए प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।
विद्यालय के कार्मिक व प्रशासनिक प्रमुख डॉ. प्रदीप वर्मा ने छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों के उल्लेखनीय प्रदर्शन की सराहना की।
प्राचार्या श्रीमती परमजीत कौर ने छात्रों और उनके शिक्षकों के समर्पित प्रदर्शन की सराहना की। उन्होंने छात्रों को अपनी प्रतिभा को निखारने के लिए इस तरह के अनेक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments